Earnkaro Mobile App Se Paise Kaise Kamaye|Earnkaro मोबाइल ऐप से पैसे कैसे कमाए

दोस्तों हमारे लाइव बिजनेस ब्लॉग में आपका एक बार से फिर से हार्दिक स्वागत है और आशा करता हूं कि आप सभी दोस्त अच्छे होंगे। 

Instagram (Follow Now) Follow Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

दोस्तों जैसे कि हम आपके लिए ऐसे बिजनेस ब्लॉग पर लगातार अच्छे-अच्छे आर्टिकल पोस्ट करते रहते हैं जिससे की आपको बिजनेस की जानकारियां मिलती है रहती हैं उन जानकारी को प्राप्त करके आप भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए बिजनेस करना चाहेंगे।

दोस्तों लाइफ में पैसा कमाना बहुत जरूरी है लेकिन अगर आपको यह भी लगता है कि कोई तरीका बहुत आसान मिल जाए जिससे कि ज्यादा समय न लगाकर उसमें से पैसे कमाने शुरू करते हैं तो आज की कड़ी में हम लाए हैं इनकम करने का एक नया तरीका जी हां यह तरीका है Earnkaro Mobile App Se Pese Kaise Kamaye?

दोस्तों EarnKaro App एक बहुत ही साधारण और स्पष्ट व सरल और एक अलग ही  कॉन्सेप्ट पर काम करता है

EarnKaro ऐप के द्वारा आप महीने के ₹ 40000 आसानी से कमा सकते हैं EarnKaro App से कमाने का तरीका बहुत ही साधारण है इसमें आपको EarnKaro App पर अपना अकाउंट खोलना पड़ेगा। 

जैसे कि आप प्रोडक्ट के लिंक मिलेंगे उन प्रोडक्ट के लिंक को आप अपने सर्कल में शेयर करेंगे और जब भी कोई आपके उसे लिंक पर क्लिक करके कोई भी प्रोडक्ट खरीदना है तो EarnKaro App की तरफ से आपको कमीशन मिलता है। 

EarnKaro App क्या है?

EarnKaro App ऑनलाइन इंडिया का सबसे बेस्ट प्रोडक्ट डील शेयरिंग प्लेटफार्म है और EarnKaro App ऑनलाइन ऐप प्लेटफार्म पर आप हर महीने ₹ 40000 या इससे भी अधिक कमा सकते हैं एक खास बात और EarnKaro ऑनलाइन ऐप पर आपके अकाउंट बनाने के लिए किसी भी प्रकार के इन्वेस्टमेंट की आवश्यकता नहीं होगी। 

आपको सिर्फ अपने मोबाइल स्मार्टफोन या लैपटॉप पर एक इंटरनेट की कनेक्शन की जरूरत होगी और जैसे ही आप EarnKaro App पर अपना अकाउंट बनाते हैं आपको EarnKaro App के साथ जो भी पार्टनर जुड़े हुए हैं उन सभी साइट का एक्सेस आपको मिल जाएगा। 

EarnKaro App इंडिया के लगभग 80 से ज्यादा ऑनलाइन साइट्स जैसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट ,1mgcs , डोमिनो, एस एक्सपीडिया के ज्यादा से ज्यादा  प्रोडक्ट जैसे की फैशन, ट्रैवल आदि आपको इन सब का एक एफिलिएट लिंक बनाना पड़ेगा लिंक बन जाने के बाद इसे आप अपने सर्किल में जैसे की रिश्तेदारों, पड़ोसी, दोस्तों और फैमिली मेंबर को शेयर करना होगा और जब भी कोई यूजर आपका एफिलिएट लिंक से कोई भी प्रोडक्ट खरीदना है तो आपको कमीशन प्राप्त होगा। 

EarnKaro App कैसे काम करता है ?

दोस्तों यहां पर आपको विस्तार रूप से यह बताने जा रहे हैं की मोबाइल EarnKaro App काम कैसे करता ? है नीचे कुछ स्टेप दिए हुए हैं उनको फॉलो करके आप काम शुरू कर सकते हैं। 

  • EarnKaro App पर डील को सेलेक्ट EarnKaro App के साथ जो पार्टनर वेबसाइट हैं उन पार्टनर साइट पर जितने भी प्रोडक्ट हैं उनका एफिलिएट लिंक बनाकर आप अपने दोस्तों को शेयर करके कमा सकते हैं। 
  • EarnKaro App ऑनलाइन Application पर लिस्टेड सभी ब्रांड के प्रोडक्ट को आप एफिलिएट के द्वारा शेयर कर सकते हैं वहां से भी इनकम होगी। 
  • EarnKaro App से कम से कम ₹ 10 और उससे अधिक बैलेंस आप अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हो। 
  • EarnKaro App से पैसे निकालने के लिए आपको अपना सेविंग बैंक अकाउंट का डिटेल यहां देना होगा। 
  • अकाउंट डिटेल देने के बाद आपको ट्रांसफर के लिए रिक्वेस्ट भेजना होगा। 
  • आप जितने भी पैसे यहां से ट्रांसफर करना चाहते हैं वह पैसा आपके अकाउंट में 7 से 12 दिनों के भीतर आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगा। 

EarnKaro Online App के साथ काम क्यों करें ?

दोस्तों EarnKaro App के साथ काम करने के बहुत से कारण है जो कि हम नीचे विस्तार से आपको बताने जा रहे हैं:-

कमीशन कमाने के लिए बहुत सारे एफिलिएट प्रोडक्ट प्रोग्राम हमेशा उपलब्ध है

EarnKaro App में जब आप अपना अकाउंट बनाते हैं तो इस ऐप के कई प्रकार के एफिलिएट प्रोग्राम्स उपलब्ध होते हैं इनमें से आप फ्लिपकार्ट , अजीजो , मंत्र, मेकमायट्रिप आदि जैसी इंडिया की टॉप बेस्ट कंपनियां के एफिलिएट प्रोग्राम के लिंक शेयर करके कमीशन कमा सकते हो। 

बहुत ही आसान प्रोसेस है 

EarnKaro Mobile App में किसी भी प्रकार के प्रोडक्ट के एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन करना बहुत ही आसान होता है EarnKaro ज्वाइन करने का प्रोसेस बहुत ही सिंपल और सरल है यह बहुत अलग तरीके से बनाया गया है। 

आप कुछ ही आसान सी स्टेप को फॉलो करके EarnKaro App के किसी भी एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन कर सकते हैं। 

EarnKaro App के प्रोडक्ट लिंक शेयर करें और कमाई शुरू करें

अगर आप किसी भी प्रोडक्ट के लिए जिससे आप कमीशन प्राप्त करना चाहते हैं उसका एफिलिएट लिंक बनाकर एक अच्छी इनकम महीने की कर सकते हैं। 

ऐसा करने के लिए अपने नेटवर्क में आप उन प्रोडक्ट के लिंक को शेयर करेंगे जब भी कोई यूजर आपके उसे एफिलिएट लिंक के क्लिक करने के बाद कोई भी प्रोडक्ट खरीदता है तो आपको उसका कमिशन जरूर मिलेगा।

EarnKaro App की पेमेंट प्रोसेस बहुत आसान है क्या?

EarnKaro App की पेमेंट देने की प्रक्रिया सबसे सरल और साधारण है जो भी अपने एफिलिएट कमिशन से इनकम करी है उसको जल्दी से ही अपने वॉलेट में ला सकते हैं और ₹10 या उससे ज्यादा का भुगतान आपको चाहिए तो उसके लिए आप रिक्वेस्ट कर सकते हैं और वह कमीशन जो आपने कमाया है 7 से 12 दिनों के भीतर सीधे ही आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा।

EarnKaro App Link Share Magic Tool क्या है?

अगर आप फेसबुक ,व्हाट्सएप और  टेलीग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं तो यहां पर भी आप ग्रुप में अपना एफिलिएट लिंक शेयर करके EarnKaro App का मैजिक टूल प्रयोग कर सकते हैं यह एफिलिएट लिंक को शेयर करने के प्रक्रिया को बहुत ही आसान में फास्ट बना देता है। 

EarnKaro App पर अकाउंट कैसे बनाएं

  • सबसे पहले EarnKaro App मोबाइल में डाउनलोड करें
  • EarnKaro App की ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं
  • EarnKaro App की वेबसाइट पर जाकर अपना मोबाइल नंबर ईमेल आईडी और पासवर्ड जैसे सभी डिटेल वहां भर दें 
  • उसके बाद “Get OTP” वाले ऑप्शन पर जाकर क्लिक करें और “OTP” को वहां पर दोबारा भर दें

EarnKaro App से पैसे कमाना कैसे शुरू करें ?

अब आपने EarnKaro App पर साइन अप कर लिया है और अब आता है टाइम वहां पर सभी प्रोडक्ट के लिए एफिलिएट लिंक बनाने का ऐसा करने के दो तरीके होते हैं जो नीचे विस्तार रूप से दिए गए हैं इनका ध्यान से पढ़ें :-

  • EarnKaro App पर पार्टनर वेबसाइट पर जैसे अमेजॉन, मिंत्र आदि पर और वहां अपने पसंद का कोई भी प्रोडक्ट ढूंढे प्रोडक्ट लिंक को कॉपी करें और फिर मोबाइल एप के नीचे जाकर “Make Link” वाले आइकन पर क्लिक कर दें।
  • फिर वहां प्रोडक्ट लिंक को पेस्ट करें और “Make Affiliate Link” पर जाकर क्लिक करें अब आपका एफिलिएट लिंक आपके फ्रेंड्स ,पड़ोसी और अन्य लोगों के साथ शेयर करने के लिए तैयार है। 
  • एफिलिएट लिंक बनाने का दूसरा तरीका है EarnKaro App पर ही दी गई लिस्ट में से किसी भी प्रोडक्ट को सेलेक्ट करना 

व्हाट्सएप या फेसबुक और टेलीग्राम जैसे ग्रुप पर का उपयोग करके जो एफिलिएट लिंक आपने शेयर कर है उसको अगर क्लिक करके कोई उसे प्रोडक्ट को खरीदना है तो आप कमिशन कमा पाएंगे और अगर EarnKaro App  रेफरल कार्यक्रम में ज्वाइन करते हैं तो आप हमेशा 10% कमिशन कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें

EarnKaro App से पैसे कैसे निकाले ?

अब बात आती है कि आपने एफिलिएट लिंक भी अपने दोस्तों को शेयर कर दिए उन्होंने प्रोडक्ट को खरीद लिया है अब जो कमीशन अपने कमाया है उसको आपने  अपने बैंक के अकाउंट में ट्रांसफर कैसे करें ?

 इसके लिए आपके पास वॉलेट में कम से कम ₹ 10 का बैलेंस होना जरूरी है ताकि आप रिक्वेस्ट करके उसे पैसे को अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा सकें इसके लिए आपको अपने प्रोफाइल के में जाना है और वहां पर रिक्वेस्ट पर क्लिक करना है। 

ध्यान से पढ़े 

  • अगर आपका ट्रांजैक्शन किसी भी कारण से कैंसिल या रद्द या वापस हो जाता है तो कमीशन की पुष्टि नहीं की जाएगी और शर्तों व नियमों के अनुसार उसे रद्द कर दिया भी जा सकता है। 
  • प्रॉफिट कमिशन प्रत्येक रिटेलर या शॉपिंग साइट के लिए अलग-अलग है इसीलिए प्रमोशन करने से पहले अर्न करो ऐप या वेबसाइट पर मिलने वाले कमिशन की परसेंटेज की जांच जरुर कर ले। 

क्या EarnKaro App सुरक्षित है – EarnKaro App Is Safe ?

  • EarnKaro App एफिलिएट प्रोग्राम को ज्वाइन करने के बाद यहां पर आपकी इनकम शुरू हो जाती है EarnKaro App सबसे ज्यादा सेफ है देश के बड़े बिजनेसमैन रतन टाटा जी ने भी EarnKaro में अपना पैसा लगाया हुआ है। 
  • और EarnKaro App एफिलिएट प्रोग्राम से ज्वाइन करते हुए आपको कोई डॉक्यूमेंट भी नहीं देने होते हैं 10 लाख से अधिक ग्राहक को अपनी सेवा दी है और यह अभी भी सफलता की ओर बढ़ रहा है। 
  • EarnKaro App पर ट्रांजैक्शन कैंसिल का प्रतिशत 10% से भी कम है यानी यहां पर इस बात का भी काफी कम दर है कि आपकी पेमेंट कैंसिल कर दी जाए। 
  • आप EarnKaro App के साथ काम करके बिलकुल सेफ है और भारत की सबसे बड़ी कंपनियों के साथ उनके एफिलिएट प्रोग्राम से जुड़कर सुरक्षित तरीके से पैसा कमा सकते हैं। 

यह भी पढ़े:-

FAQ

Q. EarnKaro App से कितनी कमाई हो सकती है ?

Ans. EarnKaro App से कम मेहनत में आप पार्ट टाइम अच्छा पैसा कमा सकते हैं इसमें आप अमेजॉन एफिलिएट प्रोग्राम, फ्लिपकार्ट एफिलिएट प्रोग्राम जैसे टॉप एफिलिएट कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं और आप महीने के 40 से ₹60000 आसानी से कमा सकते हैं।

Q. EarnKaro App पर Affiliate Link कैसे बनता है ?

Ans. EarnKaro App में एफिलिएट लिंक बनाने की बहुत ही आसान प्रक्रिया है आप नीचे लिखे कुछ स्टेप का पालन करके अपने एफिलिएट लिंक बना सकते हैं:-

EarnKaro App पर साइन अप करें
उसे प्रोडक्ट के लिंक को कॉपी करके आप शेयर कर सकते हैं
जो लिंक आपने कॉपी किया है उसे लिंक को EarnKaro App में “Make Link” पेज पर जाकर पेस्ट कर दें फिर “मेक प्रॉफिट” लिंक पर जाकर क्लिक करें। 
अब आपने अपना एफिलिएट लिंक बना लिया है और अब इसको कॉपी करके अपने दोस्तों फ्रेंड में कॉलेज में स्कूल में ऑफिस में शेयर करके अपने कमीशन के द्वारा कमाई स्टार्ट कर सकते हैं।

Q. EarnKaro App कैसे ज्वाइन करते हैं ?

Ans. EarnKaro App से जुड़ना बहुत ही आसान है आपको पता भी नहीं लगेगा कि आप कब-कब मैं आराम EarnKaro ऐप से जुड़ गए हैं सबसे पहले EarnKaro App की वेबसाइट पर जाएं वहां से एप्लीकेशन इंस्टॉल करके अपने मोबाइल में सेव करें।